होम > समाचार > सामग्री
पशुओं का चारा

पशु फ़ीड विभिन्न कीड़े, मछली और झींगा से संबंधित है, जैसे कि जीवित फ़ीड, साथ ही, अंडे, मांस और फिशमेली, रेशमकीट क्रिस्टलस पाउडर, फ्लाई मर्गगट पाउडर, दूध पाउडर और इतने पर।

परिचय

आम तौर पर इस्तेमाल कीड़े में त्वचा कीड़े (बड़े, बड़े बैग की पतलियां, भूत लटकने वाले भूत के रूप में भी जाना जाता है), टिड्डी कीड़े की एक किस्म (टिड्डी, चावल, टिड्डी, बांस टिड्ड, बेंत की टिड्डी और कपास की टिड्डी, शरीर टिड्डी जैसा दिखता है (क्लैम मैंगनीज), मेग केकड़े, मॉथ लार्वा, मकई बोरर, एन्सीलोस्टोमियासस एसाररीएसिस एन्सीलोस्टोमियासस एसारराअसिस, क्रिकेट, ऑयल लॉर्ड, मॉथ गुजरात, सिकाडा, मकड़ियों और अन्य पौष्टिक ताजा चारा।

कीड़े विभिन्न पोषक तत्वों में समृद्ध हैं, और यह पक्षियों के अवशोषण और उपयोग के लिए फायदेमंद है। इसलिए, अंडा चावल खिलाकर सही कीड़े, कटा हुआ पोर्क और इतने पर से खिलाया जाना चाहिए। कृत्रिम खिला कीड़े जितना संभव हो, चारा के रूप में जीवित कीट प्रदान करना चाहिए, मुख्य रूप से ब्रेड कीड़े, तेल भरे, क्रिकेट और इतने पर। घुटकी और एक ही लंबाई की गर्दन के पक्षियों, फसल में फैली अनाज के गर्दन के आधार पर कुछ पक्षियों, भोजन का अस्थायी भंडारण है। अनाज पक्षियों (सॉन्गबर्ड्स, मोम-मुस्टेड फिंच) की फसल विकसित होती है, जबकि मांसाहारी पक्षी और शिकारी पक्षियों की फसल छोटी या गायब हो जाती है (जैसे कि लाल डॉट कॉलर, ब्लू डॉट गाइक, बोहेलाऊ)। फसल एक तरल नरम भोजन को छिपाना पड़ेगा, कुछ पक्षियों को थैली में बनाया जा सकता है, जैसे "कबूतर दूध" युवा कबूतर खिला; हंस ने पाउच में मछली को नरम किया है


की एक जोड़ी: नहीं

अगले: बनाना

संबंधित समाचार