होम > समाचार > सामग्री
एनाटॉमिकल माइक्रोस्कोप और माइक्रोस्कोप परीक्षा

संरचनात्मक माइक्रोस्कोप के तहत, नमूना 20-30 गुना बढ़ सकता है, और यदि आवश्यक हो तो माइक्रोस्कोप को बढ़ाया जा सकता है। मछलियां, मछली, मछली की हड्डियों और विशेषताओं की तराजू के अनुसार, पीले-तन या पीली-भूरे रंग की हल्की सामग्री का पता लगाया जा सकता है।

मोटे की सतह के नीचे मछली, फाइबर संरचना के साथ, मांस के समान, केवल हल्का रंग। मछलियों की हड्डियां अपारदर्शी रजत के पारदर्शी हैं, और कुछ मछली की हड्डियां एम्बर और अनियमित हैं। पैमाने फ्लैट या घुमावदार पारदर्शी है, एक ही वृत्त है, रंग शेड एकांतर से, पैमाने सतह टूटता है, दूधिया सफेद दरार

रेपसीड भोजन की मछली खाने

बीज कोट देखने के लिए माइक्रोस्कोप के तहत रेपसीड भोजन के साथ मछली खाना, भूरा और पतली की बीजों की त्वचा विशेषताओं, सेलुलर मेष की बाहरी सतह, चमकदार सतह, आंतरिक सतह में नरम पारदर्शी सफेद शीट आसंजन होता है। रेपसीड भोजन के बीज कोट और बीज के कर्नेल टुकड़े एक साथ नहीं जुड़े हुए हैं, बीज पीले, अनियमित आकार, कोई चमक नहीं हैं।

कपास कर्नेल केक के साथ फिशमेइल

शंख और केक के कणों पर दिखने वाले कपास फाइबर आसंजन में कपास परोपकार केक के साथ मिलाया जाने वाला मछली भोजन, सफेद रेशा, खोखले, सपाट, घुंघराले, पारभासी, चमकदार, कपास वाले मल मलबे भूरा या लाल भूरे रंग के होते हैं, मोटे होते हैं। सीढ़ी जैसी सतह के साथ, इसके किनारों के साथ पीले या नीले रंग की परतें होती हैं कपाससी का कर्नेल टुकड़ा पीला या तन है, जिसमें कई गोल काले या लाल भूरे रंग के तेल ग्रंथियों या गॉस्स्पोल-रंगीन ग्रंथियां शामिल हैं।