होम > प्रदर्शनी > सामग्री
मछलियां की आपूर्ति करते समय बड़ी मुर्गी खेतों को सावधान रहने की आवश्यकता होती है

फफूटीज की भंडारण प्रक्रिया में फिस्कमेल्ल को रोकने के लिए, फिशमेमल भंडारण के लिए तीन बिंदुओं पर ध्यान देना चाहिए:

1. लंबे समय तक एंटी-बाढ़ के ज्वार का भोजन और हवा, खासकर जब बारिश या हवा की नमी को घटना में वापस आने में आसान होता है। इसलिए, मछली की हड्डियों को हवादार और सूखी जगह में संग्रहित किया जाना चाहिए, कंटेनर को अच्छे नमी बाधा प्रदर्शन होना चाहिए। सामान्य लघु अवधि के भंडारण को प्लास्टिक की थैलियों के साथ सील किया जा सकता है, लंबी अवधि के भंडारण को चमकता हुआ सिलेंडर का उपयोग करने की आवश्यकता होती है, टैंक को बंद किया जाता है, जहां तक संभव हो तो मछली की मात्रा हवा के संपर्क में नहीं है।

blob.png

2. एंटी-उच्च तापमान मछली भोजन में मछली के तेल का खजाना होता है, उच्च तापमान का सामना करना पड़ता है, आसानी से कड़वा स्वाद बढ़ जाता है, और पोषण मूल्य का नुकसान होता है। इसलिए, प्लास्टिक की थैलियां या टैंकों में फिशमील से भरा, छाया में रखे गए डिब्बे, सूरज को सीधे जाने नहीं दे सकते। यदि भंडारण तापमान बहुत अधिक है, तो इसे ठंडा करने की उचित विधि भी लेनी चाहिए।

3. एंटी-कीटक मछली खाने के लिए बोनिटो कीड़े, पोषक तत्वों में मछली खाने का खपत, मछली खाने की गुणवत्ता को कम करना आसान है। रोकथाम और नियंत्रण की विधि मछलीमापी के कंटेनर और आसपास के वातावरण को रखने के लिए है।

भंडारण के दौरान मछली खाना, हमेशा जांच की जानी चाहिए। फफूंदी के बाद, आप उपयोग करना जारी रख सकते हैं, ताकि पशुओं के जहर का कारण न हो।